24 साल की लड़की से एक 70 साल के बुजुर्ग शादी करना चाहते हैं और इसके ल‍िए वह कलेक्ट्रेट कार्यालय में अपनी याच‍िका लेकर भी पहुँच गए। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ये 24 साल की लड़की कोई और नहीं बल्क‍ि बैडम‍िंटन स्टार पीवी स‍िंधु है।

70 साल के मलयसामी तम‍िलनाडु के रामनाथपुरम ज‍िले का रहने वाला है। ज‍िला कलेक्ट्रट कार्यालय में मलयसामी ने एक याच‍िका दी है। इस याच‍िका में उन्होंने कहा है क‍ि वह बैडम‍िंटन स्टार पीवी स‍िंधु से शादी करना चाहते हैं।

मलयसामी ने यह भी कहा क‍ि इसके ल‍िए यद‍ि कलेक्ट्रेट कार्यालय ने आवश्यक इंतज़ाम नहीं क‍िए तो वह पीवी स‍िंधु का अपहरण कर लेंगे। मलयसामी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर बैडम‍िंटन की स्वर्ण पदक व‍िजेता पीवी स‍िंधु और खुद की फोटो के साथ एक आवेदन द‍िया है। आवेदन में कहा गया क‍ि उनकी रुच‍ि पीवी स‍िंधु से शादी करने की है।

यह जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठकों के दौरान हुआ। यहाँ आम जनता आ सकती है। यहां पर आम जनता अपनी याचिकाएं, शिकायतें आदि दे सकती है।

मलयसामी के अनुसार जब पीवी स‍िंधु केवल 16 साल की थी, तब से वह स‍िंधु से प्रभाव‍ित हैं। इस बुजुर्ग ने कहा कि वह सिंधु के करियर से बहुत प्रभावित हैं और वह उसे अपने जीवन साथी के रूप में देखना चाहते हैं।