हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामना आया है जिसमे एक 19 वर्षीय लड़की ने अपनी माँ की गला घोटकर हत्या कर दी है। महिला की हत्या के पीछे का कारण बड़ा ही चौकाने वाला है। आरोपी लड़की ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अपनी माँ को गला घोटकर मार डाला।

आरोपी लड़की का नाम कीर्ति रेड्डी है। यह लड़की हैदराबाद के हयात नगर में रहती है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के साथ मिलकर अपनी माँ रंजीता की हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा जब लड़की से हत्या का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उसके कई लड़कों के साथ संबध थे जिससे उसकी माँ एतराज करती थी और हमेशा डाटती रहती थी। पुलिस ने आरोपी लड़की, उसके प्रेमी एवं उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है।

24 अक्‍टूबर को रंजीता को के पति श्रीनिवास रेड्डी अपने काम से वापस लौट कर अपने घर आये तो उनके घर पर ताला लगा मिला, पत्नी को फ़ोन किया तो पत्नी का फ़ोन स्विच ऑफ आने लगा। कुछ देर बाद उसने अपनी बेटी कीर्ति रेड्डी को फ़ोन किया तो कीर्ति ने बताया की वो विशाखापट्टनम घूमने आई है। श्रीनिवास रेड्डी ने हयातनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई।

एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी लड़की ने माँ के गुमशुदा होने के पीछे का कारण अपने पिता को बताया और आरोप लगाया कि श्रीनिवास रेड्डी शराब के नशे में उसकी माँ को मारता था। कीर्ति का यह झूठ ज्यादा देर टिक नहीं पाया। श्रीनिवास ने कीर्ति से अपने विशाखापट्टनम की यात्रा के पूछा जिसका जवाब उसे संतोषजनक नहीं मिला और श्रीनिवास पर शक हो गया। कहानी में नया मोड़ तब आया जब आरोपी लड़की का दोस्त बाल रेड्डी उसके पिता से मिलने आया और उसने श्रीनिवास को बताया कि रंजीता के कहने पर मंगलवार से कीर्ति उनके घर रह रही थी।

इतना सब कुछ सुनने के बाद श्रीनिवास ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सख़्ती से कीर्ति और उसके दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर दिया। कीर्ति ने पुलिस को बताया 19 अक्‍टूबर को रंजीता ने उसे उसके कई लड़कों के साथ प्रेम प्रसंग के चलते डाटा था इस कारण से वह नाराज हो गई और योजना बनाकर उसने अपनी माँ को अपने पड़ोसी शशि के साथ मिलकर साड़ी से गला घोट दिया।

माँ की हत्या होने के बाद दोनों 22 अक्‍टूबर तक उसी घर में रहे और दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए जब रंजीता का शरीर दुर्गंध मारने लगा तो उसने उसकी माँ के शव को कार में रख कर थुम्‍मलागुड़ा की रेल पटरी पर फेक दिया ताकि यह सब एक हादसा लगे।

पुलिस ने जीआरपी से संपर्क किया तो पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की और संदिग्ध मौत का केस दर्ज शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।