देश में महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार और दुर्व्यवहार की घटनाएं आजकल खूब बढ़ गई हैं । केंद्र सरकार, राज्य सरकार एवं पुलिस प्रशासन इसके लिए कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर रही है परन्तु जब पुरुष की मानसिक प्रवृति विकृत हो तो सरकार व प्रशासन भी कुछ नहीं कर सकता है। ये विकृत मानसिकता के लोग महिलाओं और छोटी छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार कर रहे है इनके कारण देश की महिलाएं और बच्चियाँ सुरक्षित नहीं है। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक मुस्लिम युवक ने 80 वर्षीय वृद्धा के साथ घर में घुसकर बलात्कार किया है।

बिहार में विकृत मानसिकता वाले व्यक्ति का शिकार हुई 80 वर्षीय वृद्धा। मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना अंतर्गत जमैला गाँव में रहने वाली एक 80 वर्षीय वृद्धा अपने घर पर सो रही थी तभी मोहम्मद अहमद उर्फ चांद चुपके से उसके घर में घुसा और वृद्धा के साथ ज़बरदस्ती बलात्कार करने लगा। वृद्धा के विरोध करने पर मोहम्मद चांद ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस सब में सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि मोहम्मद चांद नाबालिग है और उसकी उम्र महज 15 वर्ष है।

घटना के वक्त वृद्ध महिला के शोर मचाने पर महिला के परिजन और गांव के लोगों ने मोहम्मद चांद को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की उसके बाद मोहम्मद चांद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस पूरे मामले ने पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच जिला सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है।