लोकसभा चुनावों के ख़त्म होते ही अब लोगो की निगाहे इस बात पर थमी है की किसकी सरकार बनने वाली है। एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी के सत्ता में आने के आसार प्रबल है। बता दें कि ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो ने ‘किसकी सरकार बनेगी’ बताने पर एक ऑफर रखा है। जोमैटो ने आम जनता को इसके लिए भविष्यवाणी करने पर 'ईनाम' देने की घोषणा की है। इस नई पेशकश में जोमैटो 23 मई को होने वाली मतगणना से पूर्व ही ग्राहकों को फूड ऑर्डर करने और देश के अगले प्रधानमंत्री के विषय में भविष्यवाणी करने पर कैशबैक जीतने का अवसर दे रहा है।

जोमैटो कंपनी ने कहा है कि 'जोमैटो इलेक्शन लीग' के ऑफर में जो ग्राहक देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सही भविष्यवाणी करता है उसे कैशबैक दिया जायेगा। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने जोमैटो प्रीमियर लीग के आधार पर ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग की विजेता टीम की सटीक भविष्यवाणी करने पर कैशबैक प्रदान किया था। इसके लिए  @iN3IL नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट के जरिये जोमैटो के इस ऑफर पर अपनी ख़ुशी दिखाते हुए अपनी भविष्यवाणी भी ट्वीट की थी।

जोमैटो कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, 'ग्राहकों को प्रत्येक ऑर्डर पर 40% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा और इसके साथ यदि उनकी भविष्यवाणी भी सही होती है तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। यह ऑफर '22 मई तक रहेगा जिसका लाभ कोई भी ले सकता है।  कंपनी ने बताया कि, 'देश में जैसे ही नया प्रधानमंत्री चुना जाता है, ग्राहकों के वॉलिट में अपने आप ही कैशबैक आ जाएगा।' कंपनी ने आगे कहा कि इस ऑफर के लिए अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने भाग लिया है। अब 23 मई को पता चलेगा की किसकी भविष्यवाणी सही होगी?