पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बुधवार को निधन हो गया है। लेकिन फेसबुक पर उनके लिए अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। जिसका मामला बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्ण पुरी थाने में आया जहाँ एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

7 सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस विषय में एसके पुरी थानाध्यक्ष ने जानकारी दी है कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अब आरोपी के पते का सत्यापन कर रहे है।  

इस मामले में जयप्रकाश नगर के रोड नंबर-तीन निवासी विशाल कुमार सिंह ने अपने तहरीर में लिखा है कि सुषमा स्वराज के निधन पर जहां पूरा देश शोक मना रहा है, वहीं चंद्रभूषण यादव नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक वॉल पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की है।

विशाल के मुताबिक, एएन कॉलेज के सामने रोज बड स्कूल लेन में चंद्रभूषण यादव रहता है। साथ ही उन्होंने आरोपी का मोबाइल नंबर भी दे दिया है। लेकिन जब पुलिस उस बताए गए पते पर पहुंची तो वहां आरोपी नहीं मिला। अब उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन चेक की जा रही है। इतना ही नहीं उसे पकड़ने हेतू छापेमारी जारी है। इस मामले में विशाल के साथ साथ राजीव सिंह, हिमांशु शांडिल्य, राजन सिंह, अमित शर्मा, राजवीर सिंह और रजनीश कुमार ने भी अपनी आपत्ति व्यक्त की है।