हरियाणा और महाराष्ट्र में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले है और इन चुनावों के लिए इन राज्यों में प्रचार भी जोरो शोरो से चल रहा है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने राज्य में चुनावी रैली करके लोगों को संबोधित कर रहे है। इस प्रचार के दौरान अपने कार्यकाल में किए विकास कार्यों का बखान भी कर रहे है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी ही पार्टी के नेता को गर्दन काट देनी की धमकी दे रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष उन पर निशाना साध रहा है।

दरअसल अपने चुनाव प्रचार के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर एक रैली को संबोधित कर रहे थे तभी किसी ने उन्हें फरसा दे दिया। फरसा हाथ में लेकर मुख्यमंत्री कह रहे थे कि यह फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है। इसी दौरान उनके साथ खड़े वरिष्ठ भाजपा नेता उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने लग गए जिससे चिढ़ कर सीएम पीछे घूमे और कहने लगे क्या कर रहे हो "गर्दन काट दूंगा तेरी एक तरफ हटो"  इस घटनाक्रम के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता ने सीएम से माफ़ी भी मांगी।

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर पर निशाना साधते हुए यह वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुरजेवाला ने कैप्शन में लिखा "ग़ुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं! खट्टर साहेब को ग़ुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं - "गर्दन काट दूंगा तेरी" फिर जनता के साथ क्या करेंगे?"

सीएम खट्टर द्वारा लोगों पर भड़कने का यह मामला पहला नहीं है इससे पहले भी वो ऐसा कर चुके है। करनाल में आयोजित एक कार्यक्रम में वे जनता पर फूल बरसा रहे थे तभी एक युवक उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था और सेल्फी लेने के लिए जैसे ही उसने फोन उठाया खट्टर ने उसे जमकर लताड़ लगा दी।

एक बार एक बुजुर्ग दंम्पति सीएम खट्टर के पास अपने साथ हुई 19 लाख की धोखाधड़ी की शिकायत लेकर समाधान हेतु पहुंचे थे परन्तु वे अपना आपा खो कर उन पर चिल्लाने लगे।