सोशल मीडिया के जमाने में कब क्या वायरल हो जाए पता नहीं चलता। ख़ास कर के क्रिकेट मैचों  तो यह ज्यादा दिखने को मिलता है की दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों की तस्वीरें भी कभी अभी कभी खूब वायरल होती हैं। भारत पाकिस्तान के मैचों के दौरान खूबसूरत पाकिस्तानी लड़कियों की तस्वीर हों या फिर आईपीएल में आई बंगलौर की खूबसूरत लड़की की तस्वीर हो। कुछ ही घंटों में ये स्टार बन गए थे। ऐसा ही कुछ पिछले दिनों अफग़ानिस्तान के साथ हुए भारत के मैच में हुआ।

22 जून को भारत अफग़ानिस्तान का मैच था और इसी दिन हरभजन सिंह के साथ एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। बता दें की इस तस्वीर में कजो लड़की नजर आ रही थी वो भज्जी का इंटरव्यू ले रही थी। इस फोटो को हरभजन ने भी ट्विटर पर शेयर किया था।

बता दें की यह लड़की अफग़ानिस्तान की रहने वाली है और इनका नाम है दीवा पतांग। यह एक महिला एंकर और अफगान TV प्रेजेंटर हैं। दीवा ट्विटर अकाउंट को खंघालने पर पता चला है की वे एक एंकर, होने के साथ साथ पीएचडी कैंडिडेट और लंदन में अफग़ानिस्तान के दूतावास की कर्मचारी भी हैं।

दीवा की प्रोफाइल देखने पर विश्व कप 2019 के दूसरे मुकाबलों की भी तस्वीरें नजर आने लगी। अफगानी पोशाक में नजर आने वाली दीवा ने कई क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटिज का इंटरव्यू लिया है।