मोबाइल डाटा और ब्रॉडबैंड भारत में कई देशों के तुलना में सस्ते हैं। भारत में इंटरनेट सस्ता होने की वजह से ओवर द टॉप (OTT) स्ट्रीमिंग सर्विसेज तेजी से बढ़ रही हैं। भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, ZEE5 की लोकप्रियता बहुत है। अपने यूजर्स को ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा देने हेतु डीटीएच कंपनियां भी लगातार कई ऑफर्स और डिवाइस पेश कर रही हैं। हाल ही में डिश टीवी ने वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा के लिए d2h Magic डिवाइस जारी किया है यह डिश टीवी के D2h के सेटअप बॉक्स के लिए है। d2h Magic का सीधा मुकाबला अब टाटा स्काई बिंज से है।

डिश टीवी ने d2h Magic को 399 रुपये की कीमत पर लाया है। तीन महीने के फ्री प्रीव्यू ऑफर के पश्चात् प्रत्येक महीने ग्राहकों को 25 रुपये शुल्क के रूप में देना होगा। इसके अतिरिक्त टैक्स भी देना होगा।

टाटा स्काई बिंज (रिव्यू) के नाम से अमेजन फायर स्टीक का नया वर्जन पेश किया गया है। अमेजन फायर टीवी स्टिक प्रीमियम कंटेंट देखने की सुविधा भी देता है। आप Tata Sky Binge की सहायता से केवल 249 रुपये में अपने मन मुताबिक कंटेंट अपने टीवी पर देख सकेंगे। यह शुल्क मासिक है अर्थात प्रत्येक महीने आपको इसके लिए 249 रुपये देने होंगे। टाटा स्काई बिंज सेटअप की कीमत 3,999 रुपये है परन्तु कंपनी यह अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है लेकिन कनेक्शन कटवाने के बाद इस सेटअप बॉक्स को आपको वापस करना होगा। अगर आप डाटा स्काई Binge सेवा लेना चाहते हैं, तो इसके लिए आप टॉल फ्री नंबर 84609 84609 पर कॉल कर सकते हैं। फिर कंपनी आपके घर पर अमेजन फायर स्टिक का Binge एडिशन डिलीवर करेंगी।

Tata Sky Binge डिवाइस के जरिए आप अपने आम टीवी को स्मार्ट टीवी बना सकते है। साथ ही आप मनचाहा एप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ आपको जी5, नेटफ्लिक्स और Voot जैसे एप प्री-इंस्टॉल नहीं मिलेंगे। अगर आप इन्हें उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको अलग से इसे डाउनलोड करना होगा। आपको डिवाइस में अमेजन प्राइम वीडियो प्री-इंस्टॉल्ड मिलता है। यदि आपके पास पहले से ही टाटा स्काई का डीटीएच है तो आप इसे उपयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आपके टाटा स्काई पर एक्टिव चैनल पर टाटा स्काई बिंज भी आपको देखने को मिलेंगे।