लोकसभा चुनावों के चार चरण बीत चुके हैं और देश भर में चुनावों को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है। जहाँ एक तरफ राजनीतिक विरोधी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरह इन चुनावों में धन बल के इस्तेमाल की भी खबरें खूब देखने को मिल रहे है। पश्चिम बंगाल में जहाँ ममता सरकार के द्वारा हिंसा के माध्यम से चुनावों को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है वहीं मध्यप्रदेश में कांग्रेस पर पैसे दे कर वोट लेने का आरोप लग रहा है।

मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता और राउ से विधायक जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है की वो लोगों को पैसे और अन्य सामान का प्रलोभन दे कर कांग्रेस पार्टी की तरफ से इंदौर सीट से जो उम्मीदवार हैं उनको जीताने के लिए बोल रहे हैं।

इस वीडियो में बोलते हुए मध्यप्रदेश के राउ के विधायक जीतू पटवारी ने कहा “सभी नए बच्चे को इकट्ठा करो, सभी अखाड़ों के बच्चों को इकट्ठा करों, 25 लाख रुपये की जिम का आधुनिक सामान हम दिलाएंगे। आप पंकज संघवी को एक तरफा जिताओ हम 25 लाख रुपये की जिम का सामान दिलाएंगे।”

इस वीडियो में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने पंकज संघवी को जिताने की बात की है।  पंकज संघवी इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। यह वीडियो ट्विटर पर एक नरेंद्र मोदी के आनाधिकारक फैन प्रोफ़ाइल द्वारा ट्वीट की गई है इसलिए इसकी सत्यता पर प्रश्नचिन्ह भी है।