पुणे की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की पुलिस वाले पर चिल्ला रही है और गाली गलौज कर हंगामा करते नज़र आ रही है। यह वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल मंगलवार को एक CCTV वीडियो वायरल हुआ जिसमे एक लड़की शराब पीकर कार चला रही थी। लड़की ने नशे की हालत में अपनी ही सोसाइटी में पार्क की हुई गाड़ियों को टक्कर मारी। यह रहा वो CCTV का वायरल वीडियो।

जब सोसाइटी के लोगो ने लड़की की शिकायत पुलिस की फिर पुलिस उस लड़की के घर पूछताछ करने पहुंची। पुलिस ने लड़की से सवाल किये तो वह पुलिस वालों पर जोर जोर से चिल्लाने लगी और हंगामा करने लगी। लड़की ने पुलिस को खूब अनाप शनाप कहा इतना ही नहीं लड़की ने पुलिस वालों को माँ बहन की गालियां भी दीं और पुलिस वालों के सामने ही कपड़े उतारने की धमकी देने लगी।

लड़की का इस दौरान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे वो ये बोलती हुई नजर आ रही है की आज तो मैंने गाड़ी को टक्कर मारी कल मैं पब्लिक को भी टक्कर मरूंगी। लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। लोग ट्वीटर पर लड़की को लेकर तरह तरह के जोक्स और मिम्स बना रहे है।