कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे बाकी के मतदाताओं की तरह लाइन में खड़े हो कर अपनी बारी का इंतजार करने के बजाय लाइन में खड़े बाकी आप लोगों को हटाते हुए आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है की आज महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के अंतर्गत मतदान हो रहे हैं।  इन चुनावों में अगर बात हरियाणा की करें तो यहाँ सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कॉन्ग्रेस के बीच मुख्य मुक़ाबला देखने को मिल रहा है। कांग्रेस की तरफ से पार्टी का मुख्य चेहरा भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही माने जा रहे हैं। ऐसे में उनका इस प्रकार का वीडियो पार्टी की छवि खराब कर  रहा है।

बता दें की इस वीडियो भूपेंद्र सिंह हुड्डा पोलिंग बूथ वोट डालने पहुँचते हैं। पर पोलिंग बूथ पर पहले से ही कई महिलाएँ वोट डालने के लिए कतार में लगी हुई रहती हैं और अपनी बारी का इंतजार कर रही होती हैं। वीडियो में साफ़ दिखता है की हुड्डा उन महिलाओं को धक्के मार कर किनारे करते हैं और अपनी बारी का इंतजार करने के बजाय सबसे आगे जा कर वोट डालते हैं।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत सारे लोग चुनाव आयोग को टैग कर पूछते नजर आये कि क्या कॉन्ग्रेस नेताओं को वीवीआईपी ट्रीटमेंट देने की छूट दी गई है? लोगों ने हुड्डा पर नियमों की अवहेलना करने के लिए कार्रवाई करने की माँग की है।