कुछ दिनों पहले ब्रिटेन के मैनचेस्टर के प्रेस्टविच की एक घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। दरअसल एक बस में एक कपल शारीरिक संबंध बना रहा था। बस की खिड़की कांच की होने के कारण दोनों की हरकत को एक बाहरी व्यक्ति ने नोटिस किया और उस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मैनचेस्टर के प्रेस्टविच से जा रही बस पर उसी सड़क पर जा रहे एक कार चालक जॉन पॉल डोलन ने कपल की संदिग्ध गतिविधियों को नोटिस किया और घटना को कैमरे में कैद कर लिया। उस बस में और भी लोग थे।

इस घटना को अपने कैमरे में कैद करने वाले पॉल डोलन ने बताया कि उन्होंने ही कपल की अजीब हरकत की तस्वीरें कैमरे में कैद की थी। घटना के दौरान बस में और भी लोग सफर कर रहे थे। शुरुआत में उन्हें स्टंट फनी लगा, लेकिन उन्होंने देखा कि बस एक स्कूल के पास से गुजर रही है और कपल ऐसी एक्टिविटी कर रहा है। इसके बाद उन्होंने क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। पर सबसे आश्चर्य कि बात यह है कि कैसे बस ड्राइवर ने सीसीटीवी में कपल की हरकत को नोटिस नहीं किया।"

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने और वायरल हो जाने के बाद ट्रांजिट कंपनी 'गो नॉर्थ वेस्ट' ने भी अपना बयान देते हुए कहा कि घटना की जानकारी संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है।