16 जून का दिन तो सभी तो याद होगा क्योंकि उस दिन बाप ने बेटे को हराया था यानी भारत ने पाकिस्तान को मैनचेस्टर के मैदान में बुरी तरह से पछाड़ दिया था। भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराकर वर्ल्ड कप की दौड़ में आगे बढ़ गयी है। इस मैच के दौरान जहाँ सबकी नज़र मैच पर टिकी थी। वही मैदान में एक प्रेमी जोड़ा अपना अलग वर्ल्ड कप खेलने में लगे हुए थे। मैच के दौरान एक प्रेमी जोड़े ने स्टेडियम में कुछ ऐसा किया जिससे लोग मैच छोड़कर उनको निहारने लगे।

मैदान में जहाँ सब दर्शक अपनी सीट पर बैठ कर मैच देख रहे थे। तभी एक लड़का अपनी सीट से उठकर एक लड़की के पास जाता है और उससे हाथ मिलाता है और फिर अपनी जेब से रिंग निकालकर उसे सबके सामने उसे प्रोपोज़ कर देता है। लड़की यह देखकर ख़ुशी से झूम उठती है और उसके प्रपोजल को हां बोल देती है। यह देख कर सभी दर्शक उनकी तरफ आकर्षित हो गए और उन्हें चीयर अप करने लगे।

फिर वहां मौजूद दर्शक उस प्रेमी जोड़े से चिल्ला चिल्ला कर बोलते है -”हाउज द जोश” और इसके जवाब में लड़का बोलता है ‘हाई सर’। “आपको बता दें कि लड़का-लड़की दोनों ही ब्लू रंग के कपड़ों में बैठे हुए थे और लड़के ने तो बाक़ायदा भारत को सपोर्ट करने के लिए टीम इंडिया की किट जैसे टी-शर्ट भी पहने हुए थे। आप वीडियो में देख सकते है

सोशल मीडिया पर उनका यह प्रोपोज़ वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे है।