सोशल मीडिया पर आजकल कई सारे वीडियो वायरल हो रहे है। हाल ही में एक वीडियो उत्तर प्रदेश के एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको देखकर आप दंग रह जायेंगे। इस वीडियो में कुछ लोग सेना के 2 जवानो को पिटाई करते नज़र आ रहे है। मामूली कहासुनी में लोग इतने आक्रोश में आ गए की सेना के जवानों को दौड़ा कर पीट रहे है।

रिपोर्ट में अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है। जंहा शनिवार को दो सेना के जवान होटल में खाना खा रहे थे। जहां इनकी स्टाफ से कुछ बात पर बहस हो गई इसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ ने कुछ लोगों के साथ मिलकर दोनों जवानों को बीच सड़क पर बुरी तरह पीट दिया इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे है इस वीडियो में सेना के जवानों को बुरी तरह से पीट रहे है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक जवान के सिर से बुरी तरह खून निकल रहा है। जवानों को पीटता हुआ देख उन्हें वहां कोई बचाने तक नहीं आया

एक जवान की पहचान अमित के रूप में हुई है और दूसरे का अभी कुछ पता नहीं चला है। इस पुरे मामले पर अब पुलिस का बयान आ चूका है। पुलिस ने लोकल मीडिया को बताया, ‘आर्मी के दो जवान एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. इसी दौरान उनकी एक शख्स के साथ बहस हो गई, जिसके बाद रेस्टोरेंट स्टाफ और दोनों जवानों के बीच नौबत हाथापाई तक की आ गई पूरे मामले में केस दर्ज कर रेस्टोरेंट के 7-8 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच की जा रही है’।