आज के जमाने में हैकर्स इतने ट्रेंड हो चुके है की उनकी हैकिंग से बच पाना मुश्किल हो गया है। फेसबुक हो या ट्विटर हर जगह से अकाउंट हैक होने की खबर आ रही है, आपका अकाउंट कहीं भी सेफ नहीं है। हाल ही में खबर आयी है की अब Twitter के सीईओ जैक डॉर्सी का अकाउंट हैक हो गया है। यह घटना शुक्रवार को घटी है। ट्वीटर ने इस बात की जानकारी दी की CEO का अकाउंट हैक हुआ है।

अकाउंट हैक होने के बाद करीब आधे घंटे बाद अकॉउंट को रिकवर कर लिया गया। जैक डॉर्सी का अकाउंट हैक करने के बाद हैकर्स ने कई आपत्तिजनक ट्वीट भी किए। साथ ही हेडक्वॉर्टर में बम होने की भी अफवाह उड़ाई थी। लेकिन बाद में हैकर ने यह सारे ट्वीट डिलीट भी कर दिए। कुछ ट्वीट में #चकलिंगस्क्वैड लिखा हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि यह हैकर्स का एक समूह है।

जब ट्वीटर के CEO के अकाउंट से आपत्तिजनक ट्वीट पोस्ट होने लगे तब ट्विटर की ओर से स्टेटमेंट दिया गया कि हम जानते हैं कि जैक डॉर्सी का अकाउंट हैक किया गया है और हम इसकी जांच कर रहे हैं। जाँच में मालूम पड़ा की डॉर्सी का अकाउंट हैक प्लेटफॉर्म की गड़बड़ी से नहीं बल्कि टेलीकॉम कंपनी के वजह से हुई है।

ट्वीटर के CEO का अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर यूजर ने भी कई सवाल खड़े किये। यूजर्स ने कहा कि अगर ट्विटर खुद अपने सीईओ का अकाउंट सेफ नहीं रख पा रहा है तो हमारा कैसा होगा?