कुछ महीने पहले बरेली से भाजपा सांसद राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने अंतरजातीय प्रेम विवाह कर लिया था। तब यह मामला बहुत गरमाया और साक्षी को जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी थी। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के शेयर करने के बाद साक्षी चर्चा में आई थी।

इस विवाद के कुछ महीनों बाद कुछ दिन पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश को इस 08875976295 नंबर से धमकी भरे कॉल आने लगे है। जिसकी सूचना अजितेश ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की है और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मीडिया की जानकारी के अनुसार धमकी मिलने के बाद अजितेश ने बयान देते हुए कहा "मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और पुलिस से शिकायत करने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वे जल्द ही अपनी पत्नी साक्षी मिश्रा के साथ लखनऊ में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह से मुलाकात करेंगे। कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। असामाजिक तत्व उन्हें लगातार कॉल और अनर्गल मैसेज भेजकर परेशान कर रहे हैं।"

साक्षी के इंस्टाग्राम पर भी कुछ समय पहले किसी अनजान युवक ने मेसैज करके जान से मारने की धमकी दी थी। मैसेज में उस अनजान युवक ने कहा कि उसने 50 लाख रुपये की सुपारी ली है और वे दोनों को तीन महीने के अंदर जान से मार देगा। साक्षी ने भी पुलिस पर कोई कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है।