कमलेश तिवारी के लिए न्याय की आवाज़ अब संतो द्वारा भी उठाई गई है। इस मामले में संतों का सीधा दखल होने के पश्चात् हिन्दू समाज की न केवल राष्ट्रव्यापी बल्कि अंतराष्ट्रीय एकता का भी संदेश दिया जा रहा है।

हिन्दू समाज को आये दिन छेड़ने और छिटपुट हरकतों द्वारा अपनी नीचता दिखाने वाले इस्लामिक आतंकियो ने इस बार सीमा पार कर दी है। उन्हें अब इसका एहसास होने लगा है। सन्त समाज जो कि तमाम मामलों में चुप रहने वाला है अब वह भी कमलेश तिवारी हत्याकांड से आक्रोशित हो गया है और उन्होने सीधे सीधे मुस्लिमों का नाम ले कर लक्ष्मण रेखा पार कर देने का एहसास दिलाया।

जैसे ही हिंदुओं की सर्वोच्च सन्त सभा अखाड़ा परिषद ने ये घोषणा की कि कमलेश तिवारी की हत्या का बदला लिया जाएगा वैसे ही पूरे भारत देश के हिंदुओं में एक नई लहर दौड़ गयी है। मीडिया को अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष व वरिष्ठ सन्त श्री नरेन्द्र गिरी महाराज जी ने साफ साफ व स्पष्ट शब्दों में कहा कि हिन्दू समाज कभी निर्बल नहीं रहा परंतु अब उसको इतना उकसाया जा रहा कि अब वो हथियार उठा लेगा।

उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी को मारने वाले स्पष्ट रुप से सुन लें कि इसका बदला लिया जाएगा और अब मुस्लिमों का ये चरमपंथ हिन्दू हथियार उठा कर समाप्त करेगा। अखाड़ा परिषद के इस तरह के एलान के बाद पूरे भारत देश मे संतो का संदेश एक साथ पहुँच गया है और जिसका बड़े स्तर पर स्वागत भी किया जा रहा है।