कुछ दिन पहले ही फिल्म “कबीर सिंह” रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जहाँ कुछ लोगो ने इसे बहुत पसंद किया वही कुछ लोगों ने इस फिल्म के थप्पड़ वाले सीन को लेकर सवाल उठाये थे। इसी को लेकर फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक रिश्ते में अगर एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की आज़ादी नहीं है तो वहां प्यार नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने डायरेक्टर संदीप पर तंज कस्ते हुए ट्वीट किया है।

दरअसल तापसी पन्नू ने एक न्यूज पोर्टल की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या पता वो एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था।' आपको बता दे तापसी ने ज‍िस घटना की खबर को र‍िट्वीट किया वो महाराष्ट्र के नागपुर में एक बॉयफ्रेंड के अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड की हत्या करने की थी। लड़के ने लड़की को इसल‍िए मारा क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर शक था।

तापसी ने सीधे संदीप रेड्डी वांगा का नाम तो नहीं लिखा लेकिन उनका ये बयान साफ करता है कि वो संदीप रेड्डी पर ताना मार रही हैं। एक गंभीर घटना पर इस तरह का ट्वीट करने के बाद लोग तापसी को खूब ट्रोल कर रहे है। यूजर बोल रहे है वो मूवी है उसे रियल लाइफ से न जोड़े।

लेकिन जब लोगो ने तापसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया तो तापसी ने सफाई में कहा की “चेतावनी: जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वो प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करिए. शुक्रिया।’