बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को लोकसभा चुनाव में बिहार के बेगुसराय लोकसभा से बतौर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के प्रचार में उतरना महंगा पड़ गया है। खबर है की प्रचार करने के बाद स्वरा भास्कर के हाथ से चार ब्रांड्स का काम छिन गया। स्वरा ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

स्वरा भास्कर ने बताया, 'मैंने चार बड़े ब्रांड्स और तीन इवेंट खो दिए जब मैं लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी का प्रचार कर रही थी। उसने मेरे काम को प्रभावित किया। मैं यह नहीं कह रही कि मैं बहुत महान हूँ लेकिन असल जिंदगी में एक सुपरस्टार का काफी कुछ दांव पर लगा होता है। अगर कोई सुपरस्टार डिनर के दौरान हुई बातचीत के बारे में बताता है, तो उसे काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है। अगर कोई सुपरस्टार किसी मुद्दे पर अपनी राय रखता है तो उसकी कार पर पत्थर फेंके जाते हैं।'

स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि इन दिनों सामाजिक और राजनीतिक विषयों पर फिल्म बनाने को लेकर बॉलीवुड थोड़ा जिम्मेदार हुआ है। स्वरा ने इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म 'शीर कोरमा' के बारे में भी बात की थी। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

आपको बता दें की, शीर कोरमा की कहानी दो लेस्बियन लड़कियों की लव स्टोरी पर आधारित है।  फिल्म के पोस्टर को अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। पोस्टर में स्वरा और दिव्या दत्ता एक-दूसरे के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं। पोस्टर में इन दोनों को हिजाब पहना हुआ दिखाया गया है।