मंगलवार की रात को ग्वालियर के दौलतगंज में हिन्दू सभा के कार्यालय में आयोजित रानी लक्ष्मीबाई की जयंती के अवसर में नाथूराम गोडसे की पूजा की गई । यह पूजा नेताजी सुभाष चंद्रबोस की पड़नातिन और हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी के द्वारा की गई। इतना ही नहीं उन्होंने गांधी जी हत्या के लिए जवाहरलाल नेहरू की सरकार को जिम्‍मेदार बताया।

राजश्री ने ग्वालियर में पहले महारानी लक्ष्मीबाई समाधि पर पहुँचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और दोपहर में राज्यश्री दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा कार्यालय पहुँचीं, जहां उन्होंने हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं के साथ नाथूराम गोडसे की आरती की। इस दौरान राजश्री ने गांधीजी की मौत के लिए तत्कालीन नेहरू सरकार जिम्मेदार ठहराते हुए कहा की वर्ष 1948 में गोली लगने के बाद महात्मा गांधी 40 मिनट तक तड़पते रहे, लेकिन कांग्रेस के लोग उनको अस्पताल लेकर नहीं गए।

बहरहाल अब नाथूराम गोडसे की पूजा को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने कहा उनकी सरकार किसी भी हालत में नाथूराम गोडसे की विचारधारा को बढ़ने नहीं देगी।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार सजग हो गई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलिस प्रशासन को हिन्दू महासभा के खिलाफ सख्त करवाई करने का आदेश देते हुए कहा था की वह राज्य में गोडसे के महिमामंडन को बर्दाश्त नहीं करेंगे।