सलमान खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म “भारत” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के पोस्टर्स और टीज़र रिलीज किये गए थे जिसके बाद अपने फैंस को ज्यादा इंतज़ार न कराते हुए फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सलमान आपको 5 अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। अली अब्बास निर्देशित इस फिल्म में  कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे । ये फिल्म एक दक्षिण कोरियाई फिल्म पर आधारित है।

‌‌‌‌3 मिनट 11 सेकंड के ट्रेलर में सलमान खान की 1964 से 2010 तक की जर्नी को बड़े ही खूबसूरत ढंग से दिखा गया है। ट्रेलर के शुरुआत में सलमान खान यह कहते नजर आते हैं कि ‘अक्सर लोग यही सोचते हैं कि एक मिडिल क्लास बूढ़े आदमी की जिंदगी कितनी बोरिंग रही होगी लेकिन उन्हें क्या पता कि उसकी जिंदगी कितनी रंगीन रही है।’ दिशा पटानी 60 के दशक के लुक में दिखाई दे रही है और कैटरीना कैफ ने ‘मैडम जी’ का किरदार निभाया है। फिल्म में कटरीना और सलमान की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर एक अहम भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो देश के साथ आगे बढ़ता है। फिल्म में रोमांस, एक्शन के साथ देशभक्ति का तड़का भी लगाया गया है। ट्रेलर देख के लग रहा सलमान ने फिल्म के लिए खूब मेहनत की है।

सलमान खान इस साल ईद पर अपने फैंस के लिए भारत फिल्म के रूप में ईदी देने आ रहा है। यह फिल्म कोरियन मूवी ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रीमेक है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर 5 जून को रिलीज होगी। देखना होगा सलमान खान एक बार फिर फिल्म से लोगो का दिल जीत पाते है या नहीं। बता दे फ़िलहाल सलमान खान अपनी अगली फिल्म “दबंग 3” की शूटिंग में व्यस्त हैं।