बॉलीवुड इंडस्ट्री जंहा एक के बाद एक कपल्स शादी करने में लगे हुए है। वही बॉलीवुड के दबंग खान उर्फ़ सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। सलमान खान 53 साल के हो चुके है और उनके फैंस उनसे बस एक सवाल के पूछते है की वो शादी कब कर रहे है। लेकिन सलमान हर बार इस सवाल को टाल देते है। लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर एक ऐसी खबर आई है कि जिससे हर कोई चौंक गया है।

सलमान खान को लेकर हाल ही में खबर आयी है की वो जल्द ही पिता बन रहे है। कहा गया है कि सलमान सरोगेसी के जरिए पापा बनने जा रहे है।टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान सरोगेसी के जरिये पापा बनने की तैयारी कर रहे है।मगर अब सरोगेसी एक नया सवाल खड़ा कर दिया है। यदि सलमान सरोगेसी की तैयारी कर रहे है तो क्या सलमान खान अब कभी शादी नहीं करेंगे।हालाँकि अभी सलमान की तरफ इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बता दे सलमान खान को बच्चो से बेहद प्यार हैं। वे अपने खानदान के बच्चों से गहरा लगाव रखते हैं। एक इंटरव्यू में दबंग खान ने कहा था कि ''वे अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता बन सकते हैं. लेकिन शायद अच्छा पति नहीं बन पाएंगे.'' इससे पहले भी बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स है जो सरोगेसी के जरिये माता पिता बने है।

बता दे एकता कपूर सरोगेसी के जरिए माँ बनी है। इसके अलावा मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने थे और शाहरुख खान भी करीब पांच साल पहले सरोगेसी के जरिए पिता बने थे।

फ़िलहाल अभी सलमान ने इसकी पुष्टि नहीं की है। फ़िलहाल वो अपनी फिल्म “भारत “ के प्रमोशन में लगे हुए है जो 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।