वर्ष 2018 में फिल्मों के अलावा कई सारे ऐसे वेब सिरीज़ भी आए जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। सैक्रेड गेम्स और मिर्जापुर जैसी वेब सिरीज़ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बात करते है सैक्रेड गेम्स के बारे में। नेटफ्लिक्स पर आये इस सिरीज़ का पहला सीजन काफी चर्चित रहा। इस वेब सिरीज़ ने अपनी दमदार स्टोरी लाइन और जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था। पहले सीजन में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने काम किया था। नवाजुद्दीन ने इस सिरीज़ में गणेश गायतोंडे बनकर सबको यह बताया था की वो कमाल के एक्टर है। लोगों ने उनके इस रोल को काफी हद तक पसंद किया। पहले सीजन के बाद सब इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार कर रहे है जो अब जल्द ही आने वाला है। इसके दूसरे सीजन का टीजर भी अब सामने आ चुका है।

नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर इसके 26 सेकेंड के टीजर को रिलीज किया गया है। हालांकि अभी इस बात से पर्दा नहीं हटाया गया की की ये वेब सिरीज़ कब रिलीज होगी।  बस इतना बताया गया है की यह सिरीज इसी साल रिलीज होगी। बहरहाल इसके टीजर के सामने आते ही फैंस का इंतजार अब और ज्यादा बढ़ गया है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है की इसका दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा।

सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के टीजर में आपको सैफ अली खान, नवाजउद्दीन सिद्धीकी, कल्की कोचलीन, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं ।  पिछले सीजन में रणवीर और कल्की नहीं थे तो ये दोनों सैक्रेड गेम्स सीजन 2 के सरप्राइज की तरह हैं।

पहले सीजन और इस सीजन में निर्देशकों में भी बदलाव है। जहाँ पिछले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने निर्देशित किया था वहीं दूसरे सीजन को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान मिलकर डायरेक्ट कर रहे है। फैंस के बीच पहला सीजन देखने के बाद इसके दूसरे सीजन को लेकर काफी बेसब्री देखी गई है । इसका पहला सीजन बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था और हर जगह इसी के चर्चे थे।