Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

रैपर हार्ड कौर ने फिर उगला जहर, पीएम मोदी और अमित शाह को कहे अपशब्द

रैपर हार्ड कौर ने फिर उगला जहर, पीएम मोदी और अमित शाह को कहे अपशब्द

पंजाबी सिंगर रैपर हार्डकौर (Hard Kaur) एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हार्ड कौर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्ड कौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए दिखाई दे रही हैं और साथ दोनों को चैलेंज भी कर रही है। इस वायरल वीडियो में वह खालिस्तान का भी समर्थन कर रही है।

इसके अलावा हार्डकौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो वो अपनी कार से उतर का सिगनल पर खड़ी एक बस के सामने खड़ी हो जाती यही जिस पर न्यू इंडिया लिखा होता है। इस बस को देखकर भारत और भारत सरकार को वे अपशब्द कहते हुए अभद्र हरकतें करने लगती हैं। वह कहती है की इंडिया एक रेपिस्ट कंट्री है यहाँ रोज रेप होते हैं। साथ ही वह 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे भी लगाती हैं और कहती हैं कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे।

हार्डकौर के अलावा वायरल वीडियो में उसके साथ दो खालिस्तानी संगठन के सदस्य भी नज़र आ रहे है  जो वीडियो में हार्डकौर का साथ देते हुए दिखाई दे रहे है और खलिस्तान समर्थन कर रहे है । यह वीडियो लंदन में शूट हुआ है। इन खालिस्तानी सदस्य का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो भारत के तिरंगे को जलाते हुए नज़र आ रहे है।

Loading...