देश के लगभग सभी राज्यों में समुदाय विशेष के लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध कर रहे है। अगर यह विरोध शांतिप्रिय ढंग से होता तो बात कुछ और होती। परन्तु यह लोग पूरे देश में सांप्रदायिक हिंसा फैला रहे है। जिसके विरोध में आज सुपरस्टार रजनीकांत ने भी ट्वीट कर के किया था और अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी एक ट्वीट किया है।

बता दें कि विवेक रंजन ने एक ट्वीट किया था जिसमे एक पुलिस वाला भागते हुए गिर जाता है और कुछ समुदाय विशेष के लोग उसपर पत्थर मारने लगते हैं। इस ट्वीट को रंगोली ने रीट्वीट करते हुए लिखा "कर लो जितने दंगे करने हैं, कर लो जितना जुल्म करना है मासूमों पर, वो देख रहा है, ऊपर वाला नहीं, गुजरात वाला।"

उनके ट्वीट करने के बाद उस ट्वीट पर बहुत कमेंट आ रहे है। एक यूज़र अंकुश ने लिखा "उन लोगों पर शर्म आती है, जो पुलिस की इज्जत नहीं करते। एक ने लिखा कि इन सबका हिसाब होगा।" एक यूज़र ने लिखा "लोग पुलिसवालों को टारगेट क्यों कर रहे हैं जबकि वो तो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं" कुछ लोगों का मानना है कि अगर प्रदर्शन करना है तो शांति से प्रदर्शन करों पुलिस के साथ मारपीट क्यों कर रहे हो।

ग़ौरतलब है कि गुजरात के अहमदाबाद शहर में कई ऐसे वीडियो सामने आये है जिसमें कुछ उपदर्वी पुलिस के वाहन और पुलिस पर पथराव कर रहे है। एक वीडियो ऐसा सामने आया है जिसमे पुलिस वाले और पुलिस वाहन भागते नजर आ रहे है।