हमने अक्सर सुना है की पैसों के लेन देन का मामला बहुत खराब होता है। पैसों के मामले कोई किसी का सगा नहीं होता। कई बार लोग पैसे के लेन देन के मामले में हत्या तक कर देते है। हाल ही में ऐसा ही कुछ नज़ारा पंजाब में देखने को मिला है। पंजाब के मुक्तसर शहर में कांग्रेस के एक पार्षद के भाई और उसके सहयोगियों ने एक महिला को पैसों के लिए बेरहमी से पिटाई की। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह वीडियो पंजाब के मुक्तसर शहर का है। रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में पार्षद राकेश चौधरी के भाई महिला को पीट रहे हैं। महिला की पिटाई पैसे उधार देने के मुद्दे पर की गई है। पार्षद का भाई सन्नी चौधरी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर महिला को पीट रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है की सन्नी महिला को सड़क पर घसीटकर बुरी तरह बेल्ट और लातों से मार रहा है। वीडियो में एक दूसरी महिला इस पिटाई को रोकने की कोशिश भी करती दिख रही है लेकिन सन्नी रुकता नहीं है।

वीडियो में एक बच्चे के चिल्लाने की आवाज़ भी सुनाई दे रही है। वहां मौजूद अन्य लोग तमाशा देखते रहे किसी ने सन्नी को रोका नहीं। रिपोर्ट के अनुसार, मुक्तसर की इस घटना पर एसएसपी मंजीत ढेसी का ने कहा, 'यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और इन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।'

आपको बता दे इससे पहले गुजरात में भी एक भाजपा नेता ने एक महिला की पिटाई कर दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।