महाराष्ट्र में अक्टूबर माह में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इस चुनाव में भाजपा और शिवसेना दोनों मिलकर चुनाव लड़ेगी। आज पीएम मोदी ने आगामी चुनावों से पहले 19 हजार करोड़ रुपये की लागत के तीन और मेट्रो कॉरिडोर की आधारशिला रखी है। पीएम मोदी ने आरे कॉलोनी क्षेत्र में मेट्रो भवन के लिए भूमिपूजन किया है। इन तीन परियोजना की घोषणा आज पीएम मोदी ने की है जिसमे यह 9.2-किलोमीटर गैमुख-शिवाजी चौक (मीरा रोड) मेट्रो -10 कॉरिडोर हैं, 12.8 किलोमीटर वाला वडाला-सीएसटी मेट्रो -11 कॉरिडोर और 20.7 किलोमीटर कल्याण-तलोजा मेट्रो -12 कॉरिडोर शामिल हैं।

इस दौरान पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित भी किया।

देश की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा "अपने लक्ष्य के लिए कैसे दिन-रात एक कर दिया जाता है। कैसे विपरीत से विपरीत परिस्थिति और चुनौती में भी पूरी तन्मयता के साथ अपने लक्ष्यों को प्राप्त किया जाता है, ये ISRO के अपने वैज्ञानिकों और इंजीनियरों से हम सीख सकते हैं।"

महाराष्ट्र की जनता का आभार व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने कहा "मुंबई और महाराष्ट्र के लोगों की सादगी और स्नेह मुझे हमेशा अभिभूत कर देता है। चुनाव प्रचार के दौरान महाराष्ट्र के अनेक शहरों में मैंने लोगों से संवाद किया। उस दौरान मुंबई में जो रात में सभा हुई थी उसकी चर्चा कई दिनों तक हुई। इस स्नेह के लिए मैं आपका आभारी हूँ।"

पीएम मोदी ने मुंबई के Sub-Urban इलाके में रहने वाले लोगों को बधाई देते हुए कहा "मैं मुंबई और उसके Sub-Urban इलाकों में रहने वाले लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूँ। 20 हजार करोड़ रुपए से अधिक के कार्य आज यहां शुरू हो रहे हैं।"

पीएम मोदी ने अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर इन 100 दिनों में सरकार द्वारा किये कार्यों के बारे में भी जनता को अवगत करवाया।