द वायर में पत्रकार रह चुके प्रशांत कनौजिया ने ब्राह्मणों के खिलाफ जहर उगला है।   उन्होंने बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की दलित से शादी वाले मामले पर भद्दी जातिगत टिप्पणी कर दी है। उन्होंने साक्षी और उनके पति पर न्यायालय के बाहर होने वाले हमले पर ब्राह्मणों को आतंकवादी तक कह डाला है। प्रशांत के इस बयान ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। इतना आपत्तिजनक बयान देकर वे भी फंसते दिखाई दे रहे हैं।

15 जुलाई को प्रशांत ने एक ट्वीट के ज़रिये ब्राह्मण समुदाय को टारगेट करने की कोशिश की थी। प्रशांत ने लिखा - ‘ब्राह्मण आतंकवाद ने साक्षी मिश्रा के पति अजितेश पर इलाहाबाद कोर्ट परिसर में हमला किया। कुछ आतंकवादी वकील के रूप में भी काम कर रहे हैं।’

प्रशांत को घेरते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा - “क्या वह जज है? जो एक पारिवारिक मामले को आतंकवाद से जोड़ रहा है। इस पर दलित और ब्राह्मणों के बीच नफरत फ़ैलाने का केस लगना चाहिए।”

एक अन्य ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को टैग करते हुए लिखा कि ‘भ्रामक न्यूज़ फैलाकर पूरे ब्राह्मण समाज को बदनाम करने वाले नक्सली जेहादियों पर सरकार कोई कार्यवाही क्यों नही करती है’?

ट्विटर यूजर निखिल कश्यप ने प्रशांत को जवाब देते हुए लिखा कि ‘इसलिए आपने पुरे ब्र्हमन को आतंकवाद बना दिया  !! इस हिसाब से तो कल अगर किसी एक मुस्लिम ने कुछ गलत किया तो हम भी कह सकते हैं कि मुस्लिम आतंकवाद ने मारा  !! पहले भगवा आतंकवाद फिर हिंदू आतंकवाद और अब नया खोज कर दिया ब्र्हमन आतंकवाद !!’

प्रशांत कनौजिया को उनके इस तरह के बयानों से चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है कुछ लोग उन्हें नक्सलवादी भी कहने लगे हैं।