आतंकवाद की जड़ हर जगह फैली हुई है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पुलिस हर जगह सर्च ऑपरेशन चलाती रहती है।खबर आयी है की मुंबई पुलिस ने दो युवकों को आतंकी होने के शक में गिरफ्तार किया है। लेकिन बाद में पता चला वह आतंकवादी नहीं बल्कि एक्टर्स हैं और यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म के कलाकार हैं। पुलिस ने पूरा मामला अपनी रिपोर्ट में बताया है।

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो युवक आतंकवादी के गेटअप में बाजार में घूम रहे रहे थे। तभी वहां मौजूद लोगो ने पुलिस को सुचना दी। 1 घंटे तक ढूंढने के बाद पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। जब पूछताछ हुई तो पता चला दोनों फिल्म के कलाकार है। दोनों ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म में काम कर रहे हैं। यह फिल्म यशराज बैनर के तले बना रही है।

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए एक्टर्स का नाम बलराम गिनवाला और अरबाज़ खान है।फिल्म की शूटिंग मुंबई के वसई में हो रही थी। बलराम गिनवाला और अरबाज़ खान इसी फिल्म में आतंकवादी बने है और सेट से आतंकी के गेटअप में फ्री होकर बाहर सिगरेट पीने आए थे। बाहर बाज़ार में लोगों ने दोनों को आतंकवादी समझ लिया और पुलिस को इसी खबर कर दी।

जिसके बाद पुलिस ने तुरंत यशराज फिल्म प्रोडक्शन हाउस को फोन करके इस बात की जानकारी ली। तब पता चला की दोनों सही बोल रहे है।जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस वाले पुलिस थाने गए और उन्होंने उन युवकों के आईडी कार्ड चेक करवाए फिर जाकर पुलिस ने दोनों को रिहा किया। हालांकि, पुलिस ने इलाके में दहशत फैलाने और शांति भंग के आरोप में दोनों कलाकारों और यूनिट प्रभारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया।