पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का आज बुधवार को निधन हो गया है। उनकी उम्र 55 साल की थी और वह काफी लम्बे समय से बीमार भी थी। उनके शरीर के कई अंगो ने कई महीनों पूर्व ही कार्य करना बंद कर दिया था। बता दें की अहमदाबाद सिविल अस्पताल से भगवतीबेन के शव को अंतिम दर्शन हेतु उनके आवास पर ले जाया गया है और फिर शाम को उनका थलतेज श्मशान गृह में अंतिम संस्कार हुआ।

सूत्रों के अनुसार भगवतीबेन का अहमदाबाद सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा था जिसमे उनकी पैरालिसिस, डायबिटीज़, किडनी, ब्लड प्रेशर आदि की समस्याओं का का इलाज हो रहा था।

जानकारी दे दें कि पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी उनसे 2 साल छोटे हैं। अहमदाबाद में प्रहलाद मोदी किराने की दुकान चलाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान प्रहलाद मोदी ने यह कहा था की वह अपने बड़े भाई पीएम मोदी से ज्यादा मुलाकात नहीं कर पाते है और न ही उनसे फोन पर बात होती है। उन्होंने बताया था कि पिछले 13 सालों में केवल तीन बार ही वह अपने भाई पीएम मोदी से मिले थे। आगे उन्होंने बताया की पीएम मोदी ने 70 के दशक में परिवार को छोड़ दिया था और अपना पूरा जीवन  देश के कल्याण हेतु समर्पित कर दिया था।

उनसे बात करने पर पता चला की प्रहलाद मोदी एक दुकानदार है और पीएम मोदी के भाई होने पर भी उन्हें किसी भी प्रकार की कोई सुरक्षा नहीं मिली हुई है। उन्होंने बताया कि ऐसा सुरक्षा कारणों की वजह से ही किया गया है।