फेसबुक पर साक्षी मिश्रा ने अपना नया एकाउंट बनाया है साथ ही इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल चेंज कर लिया है। लेकिन अभी भी वह फेसबुक पेज पर अपने परिवार की पुरानी फोटो पोस्ट कर रही है। इतना ही नहीं अपने पापा विधायक पप्पू भरतौल को अपना आदर्श बताने वाली साक्षी मिश्रा फेसबुक पेज पर अब अभी की टाइग्रेस हो गई है।

इंस्टाग्राम पर साक्षी मिश्रा ने सीनूअभी के नाम से प्रोफाइल बनाया है। जिसमे  शीनू ने स्वयं को अभी की टाइग्रेस लिखा है। फेसबुक पर खुद को मनमर्जी क्वीन के साथ खुद को पप्पू भरतौल की बेटी भी लिखा है। साक्षी ने मंगलवार को रक्षाबंधन के सम्बन्ध में एक पोस्ट भी डाली है जिसमे लिखा है की ‘भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं।’

बता दें कि 03 जुलाई को बिथरी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने घर छोड़ दिया और अनुसूचित जाति के अजितेश से शादी कर ली। उसके बाद साक्षी ने 10 जुलाई को वीडियो के माध्यम से अपनी जान को खतरा होने की बात कही। फिर साक्षी ने 11 जुलाई को एक दूसरा वीडियो भी वायरल किया। इस वीडियो में साक्षी ने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल, विधायक के क़रीबी राजीव राणा द्वारा अपनी जान को खतरा बताया। इन सभी वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था।

वहीं विधायक के परिवार के लोगों की बात को अजितेश ने गलत बताया है कि उन्हें इस लव स्टोरी के विषय में पता नहीं था। अजितेश ने कहा की यदि ऐसा होता तो साक्षी पर इतनी बंदिशें क्यों लगाई गयी? अजितेश ने दावा किया है कि पहले से ही विधायक और उनके परिवार जन यह सब जानते थे। अजितेश ने अपनी और साक्षी की उम्र को लेकर कहा कि दोनो की उम्र के बीच पांच से छह साल का गैप है।