आने वाले 8 फरवरी को दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रस्तावित हैं। ऐसे में भाजपा कांग्रेस और सत्ताधारी दल AAP कमर कस चुकी है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को देर रात अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की और इस सूची में पार्टी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी शामिल किया गया है। बग्गा को दिल्ली के हरिनगर विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है।

बहरहाल बता दें की जब पिछले शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई थी तब उसमे तेजिंदर सिंह बग्गा का नाम नहीं होने पर AAP के आईटी सेल के लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था और मजाक भी उड़ाया था। AAP के आईटी सेल वालों ने #BaggDontCry जैसे ट्रेंड भी चलाये थे। जब बग्गा को ट्रोल किया जा रहा था तब उन्होंने यह कह कर सबको शांत कर दिया था की वे दिल्ली की सभी 70 सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं।

बहरहाल अब जब तेजिंदर सिंह बग्गा को भाजपा का टिकट मिल चुका है तब उनके विरोधियों के मुंह पर ताला लग गया है। वैसे बग्गा को ऐसी उम्मीद थी कि उन्हें तिलक नगर सीट से टिकट दिया जाएगा पर पार्टी ने उन्हें हरि नगर से टिकट दे कर पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

बहरहाल बता दें की हरि नगर से बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर नाम का ऐलान होने के बाद बग्गा ने भी इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर अपने निराले अंदाज में किया और सबका शुक्रिया अदा किया। इसके लिए बग्गा ने अपने ट्विटर पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया है। इस गाने के जरिए उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने द्वारा किये गए सामाजिक संघर्ष को दिखाने की कोशिश की है।