Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

ईशान किशन के बर्थडे पर साथ दिखीं उनकी खूबसूरत GF, रह चुकी हैं मिस सुपरनैशनल इंडिया

ईशान किशन के बर्थडे पर साथ दिखीं उनकी खूबसूरत GF, रह चुकी हैं मिस सुपरनैशनल इंडिया

विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन 21 साल के हो गए हैं और जूनियर क्रिकेट में उन्होंने अपने प्रदर्शन से धमाल मचाया हुआ है। इसी बीच उनकी प्रेमिका अदिति हंडिया के साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं और वायरल हो गईं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर को भारतीय विश्व कप टीम के लिए नहीं चुना गया था, लेकिन वह वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुने जाने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक होंगे। किशन को देश के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक माना जाता है और भारतीय क्रिकेट के भविष्य के रूप में देखा जाता है। धोनी के जल्द ही संन्यास लेने की संभावना के कारण किशन की भारतीय टीम में शामिल होने की संभावनाएं कभी बढ़ गई हैं।

अपने 21वें जन्मदिवस पर ईशान अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ देखे गए और इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

Dive deep for the treasures that you seek 😌✨

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia) on

ईशान की गर्ल फ्रेंड अदिति हंडिया एक्स-मिस सुपरनैशनल इंडिया 2018 हैं। और इंस्टाग्राम पर उनके प्रसंशकों की संख्या लाखों में है। वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर के इंस्टाग्राम पर मौजूद अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

वैसे अभी तक ना तो ईशान किशन ने ही और ना ही अदिति हंडिया ने अपने प्रेम संबंधों के बारे में खुल कर कुछ भी बताया है और यहाँ तक की अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी इन दोनों ही ने एक दूसरे के संग वाली कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। ऐसे में इन दोनों के ही फैंस को इनके रिश्तों पर सस्पेंस बना हुआ है और देखना दिलचस्प होगा की ये दोनों कब अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार करते हैं।

Loading...