इन दिनों बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और अजितेश की शादी को लेकर चर्चाएं सुर्खियों में है। साक्षी और अजितेश ने कई मीडिया चैनलों के जरिये अपनी बात रखी है। लेकिन इस प्रेमी जोड़े के बारे में बोलना आजतक न्यूज़ चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप को बहुत ही भारी पड़ गया है।

बता दें कि पहले भी सोशल मीडिया के यूजर्स के अलावा जाने माने मीडिया संस्थान के प्रतिष्ठित पत्रकारों ने भी अंजना के डिबेट पर आपत्ति जाहिर की थी। इतना ही नहीं अंजना ओम कश्यप पर यह आरोप लगे कि साक्षी के सामने ही उन्होंने उनके पिता का अपमान किया।

अंजना ओम कश्यप को अब भाजपा के हरदोई से विधायक ने एक बहुत ही अजीबोगरीब चुनौती दे दी है। बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक वॉल पर आजतक न्यूज चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप की एक फोटो शेयर की और अंजना से सवाल पूछा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा की “अंजना ओम कश्यप जी आप से एक प्रश्न? आप द्वारा अपने चैनल पर बैठकर लोगो को अपमानित करना, मा. विधायक और एक बाप की इज्जत की धज्जियां उड़ाना, उनको मानसिक प्रताड़ित करना, प्रोटोकॉल में प्रदेश के प्रमुख सचिव के बराबर एक विधायक को असम्मान जनक तरीके से संबोधित करना, कितना उचित है?”

बीजेपी विधायक ने आगे लिखा कि,’धर्मनिरपेक्षता,सामाजिक एकता और महिलाओं के अधिकारों पर लंबी बहस करने वाली कश्यप जी क्या भविष्य में मुझ दलित (पासी) के लड़के से अपनी बेटी के रिश्ते का प्रस्ताव रखकर, समाज मे एक उदाहरण और अपनी कथनी और करनी को सच साबित करने का साहस कर सकती है? आप और हम अपने जॉब के साथ एक सामाजिक प्राणी है, इसका भी ध्यान रखना चाहिये।”

एक यूजर ने कहा कि एक पिता की इज्जत उछालने में सबसे ज्यादा मजा इंडिया के सबसे बड़े दलाल न्यूज चैनल आजतक के सबसे बड़े दलाल एकंर अंजना ओम कश्यप को आती है। यूजर ने लिखा कि सिर्फ लड़की के मौखिक रूप से बोलने पर कि उसका पिता उसे मार देगा, जबकि इस बात का न कोई प्रूफ है न कोई गवाह…डूब मरो दलाल एंकरों।