इन दिनों सेलेब्रिटी से लेकर आम आदमी तक हर कोई बीजेपी में शामिल होना चाह रहा है। जिसके चलते बीजेपी सदस्यता अभियान चला रही है। 6 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर यह सदस्यता अभियान शुरू किया है। इस अभियान की शुरुआत पीएम मोदी ने की। साथ ही  यह अभियान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में आगे बढ़ रहा है। इतना ही नहीं हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी रविवार को इसी अभियान के मुताबिक बीजेपी को ज्वाइन किया।

इस अभियान के चलते उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक चौकाने वाली खबर आयी है। खबर के मुताबिक एक मुस्लिम महिला ने बीजेपी ज्वाइन किया जिसके बाद उसके मकान मालिक ने उसे घर खाली करने को कह दिया। अब यह मसला थाने तक पंहुचा जहाँ पुलिस ने इसके लिए शिकायत भी दर्ज कर ली है।

यह मामला ऐसा है कि अलीगढ़ निवासी गुलिस्ताना ने रविवार को यह आरोप लगाया कि उसने शनिवार के दिन बीजेपी की सदस्यता ली। परन्तु, जब उनके मकान मालिक को इसके बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत ही उसे घर खाली करने को कहा। इतना ही नहीं गुलिस्ताना ने यह भी आरोप लगाया कि उनके साथ मकान मालिक ने बदतमीजी भी की।

अलीगढ़ के SSP आकाश कुलहारी ने बताया कि इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है। उनके अनुसार शुरुआती जांच में पता चला कि गुलिस्ताना से मकान मालिक ने बिजली के बिल के 4000 रुपये मांगे थे। जिसके चलते दोनों में बहस छिड़ गयी। इसी दौरान बीजेपी में शामिल होने के विषय में भी बहस हुई।