गोमांस का मामला अभी देश में पूरी तरह से थमा नहीं है। फतेहपुर के एक मदरसे में गोमांस मिलने की खबर आ रही है। यह मामला कोतवाली बिंदकी क्षेत्र के अंतर्गत बेहटा गांव का है। सुबह के समय ग्रामीणों को गांव स्थित मदरसे के पीछे तालाब में गोमांस से भरी बोरियां पड़ी मिलीं।

जब बोरियो को खोला तो उसमे गोवंश के अवशेष मिले। जिस कारण मदरसे में आक्रोशित भीड़ ने तोड़फोड़ की और भवन में आग भी लगा दी। गोकशी की जानकारी मिलते ही शाहबाजपुर, उरदौली, खंझाहालपुर, धानेमऊ, फरीदपुर, गौरी आदि गांव से भारी संख्या में लोग बेहटा गांव पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और भीड़ को काबू में किया।

परन्तु इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। जिसके चलते भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस को क्षेत्र में हिंसा के होने का खतरा नजर आ रहा है।

पुलिस अधीक्षक रमेश ने इस बारे में बताया कि आज सुबह के समय बिंदकी कोतवाली के बेहटा गांव में गोमांस मिलने की अफ़वाह के उपरांत कुछ अराजकतत्वों द्वारा एक मदरसे पर हमला किया गया साथ ही पथराव भी किया गया ।

इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि गांव में अभी शांति है और भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात भी कर दिया गया है साथ ही पुलिस के कई अधिकारी भी वहां पर मौजूद हैं। जिसमे डीएम संजीव सिंह और एसपी रमेश मौके पर पहुंचे है।  

इसके अलावा पुलिस ने गोकशी के इस मामले में मुश्ताक़ व मुन्नू शाह के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज किया है। अभी दोनों आरोपी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।