लोकसभा चुनाव चल रहे है और अपनी अपनी पार्टी के प्रचार में हर नेता भिड़े हुए हैं। हाल ही में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू हरियाणा के रोहतक में एक सभा को संबोधित करने आए थे। वे यहां से चुनाव लड़ रहे दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में चुनावी जनसभा कर रह थे। इस दौरान सभा में मौजूद एक महिला ने नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ चप्पल फेंक दिया। ये चप्पल मंच के पास गिरा। इसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया।

चप्पल फेंकने के बाद वहां मौजूद काँग्रेसी कार्यकर्ताओं को गुस्सा आ गया जिसके बाद उन्होंने उस महिला की कथित रूप से पिटाई कर दी। हालाँकि महिला को ज्यादा चोट नहीं आयी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उस महिला का जितेंद्र कौर बताया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना के पीछे महिला की नाराज़गी को वजह बताया है। महिला के अनुसार, 'सिद्धू की दाल बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए। पहले वह सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे और अब नरेंद्र मोदी की करने लगे हैं।'

सभा के दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। भाषण खत्म होने के बाद सिद्धू जैसे ही मंच से उतरने लगे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता गुस्से में आ गए और उनसे हथापायी करने लगे । हथापायी की स्थिति को देख पुलिस हरकत में आ गई और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।

बता दें इसके पहले भी सिद्धू ने कई सारी सभा को संबोधित कर चुके है और वे अक्सर हर सभा में मोदी जी नकल उतारते और मोदी पर टिपण्णी करते नज़र आते है।