आज के जमाने में रोज कई सारे एक्सीडेंट ही रहे है। कई बार तो ट्रैफिक के नियमों को उलंघन करने से कई सारे ऑक्सिडें हो जाते है। इसी को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने कई सख्त कदम उठाने की ठान ली है। आए दिन ट्रैफिक पुलिस नए तरीकों से लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति जागरूक कर रही है। हाल ही में दिल्ली के एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वो रैप सांग गाकर लोगो को रोड सेफ्टी के लिए जागरूक कर रहा है।

इस पुलिसकर्मी का नाम संदीप शाही है जो फिल्म गली बॉय के रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' की तर्ज पर युवाओं को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रहा है। यहीं नहीं इस पुलिसकर्मी ने ड्यूटी के दौरान बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों को शीशे में उनका चेहरा भी दिखाते हैं और अपनी जेब से 700 हेलमेट की खरीद कर लोगों को बांट चुके हैं।

संदीप शाही ने ‘अपना टाइम आएगा' को अपने नए अंदाज़ में गाया है। इस रैप सांग के बोल इस तरह है: “कौन बोला, हमसे ना हो पाएगा, कौन बोला, सड़क की सुरक्षा की, जीवन की रक्षा की, हल्मेट की, सीट बेल्ट की, नियम अगर अपनाएंगे, जीवन खुशहाल बन जाएगा। बात मेरी मान, सुरक्षा को तू जान, नहीं तो तेरा टाइम आएगा।

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे है। आपको बता दें की इसके पहले मुंबई पुलिस ने भी सड़क सुरक्षा को लेकर एक मीम बनाया था। जिसमे फिल्म गली बॉय के डायलॉग 'मर जाएगा तू' का इस्तेमाल किया था।