यूपी के मुजफ्फरनगर में मुस्लिम महिलाएं पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाना चाहती हैं। गुरुवार को इसी के लिए दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने डीएम ऑफिस पहुंचकर पीएम मोदी का मंदिर बनाने के लिए अनुमति भी मांगी है। जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए मुस्लिम महिलाओं ने प्रशासन को अपनी मांग की जानकारी दी। मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि हमारे लिए पीएम मोदी इतना कुछ कर रहे हैं जिस कारण हम उनका मंदिर बनवाना चाहते हैं।

मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने कहा कि हम पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाना चाहते हैं और उसी के लिए डीएम को ज्ञापन दिया है। मुस्लिम महिला ने बताया कि हम कृष्णापुरी में पीएम मोदी का मंदिर बनवाने जा रहे हैं। हमारे लिए पीएम मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। मोदी के काम की तारीफ दुनियाभर में हो रही है जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिल रहे हैं। उन्होंने अच्छा काम किया है इसलिए उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बनवा रहे हैं।

महिलाओं ने कहा कि जिन लोगों के पास सिलेंडर नहीं था, मोदी सरकार ने उन्हें सिलेंडर दिए हैं। इसके अतिरिक्त भी कई अन्य योजनाएं शुरू की हैं। मोदी सरकार के कारण मुस्लिम समाज का विकास हुआ है। महिलाओं को मोदी सरकार में तीन तलाक से आज़ादी मिली है। इसके साथ महिलाओं को उज्जवला योजना सहित कई स्कीमों का लाभ मिला है।