देश में हरियाणा, महाराष्ट्र राज्य में विधानसभा चुनाव चल रहे है, सभी राजनैतिक पार्टियाँ अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई है। चुनाव प्रचार में इन पार्टियों की तरफ से वोटर को लुभाने के लिए तरह तरह के काम किये जाते है। परन्तु इस बार हरियाणा के अंबाला शहर में वोटर की तरफ से एक नया प्रयास किया गया है। इस प्रयास से सभी राजनैतिक पार्टी को समझ आ जाएगा कि वोटर का समर्थन किसको है।

अंबाला में एक मुस्लिम बस्ती है जहाँ पर मुस्लिम लोगों ने अपने घर के बाहर पोस्टर लगा रखे है। इन पोस्टर पर लिखा है हुआ है "डोर-बेल खराब है, दरवाज़ा खुलवाने के लिए कृपया मोदी-मोदी की आवाज़ लगाएं।"

दरअसल अभी हरियाणा में विधानसभा चुनाव चल रहे है और चुनाव के चलते प्रत्याशी उनसे वोट की अपील के लिए आते है और डोर बेल बजाते है। इन्ही लोगों के लिए मुस्लिम बस्ती के लोगों ने यह पोस्टर लगाया है। इन लोगों का मानना है कि वे अपना समर्थन मोदी जी को देना चाहते है इसलिए उन्होंने यह पोस्टर लगाया है। अब जो नेता मोदी का नाम लेगा यह दरवाज़ा उन लोगों के लिए खुलेगा।

ग़ौरतलब है कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मोदी जी ने संसद में मुस्लिम महिलाओं के हित के लिए तीन तलाक बिल पास करवाया था और जम्मू कश्मीर में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगों का हित देखकर उन्हें देश मुख्यधारा से जोड़ने के लिए धारा 370 समाप्त की थी जिससे देश का मुस्लिम समाज और महिलाएँ खुश है। यही सब कारण है कि मुस्लिम समाज के लोग पीएम मोदी का समर्थन कर रहे है।