Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

मोहम्मद मुनासिर के प्रोपोज को कीर्ति ने नकारा तो मुनासिर ने कीर्ति की चाकू घोंपकर कि हत्या

मोहम्मद मुनासिर के प्रोपोज को कीर्ति ने नकारा तो मुनासिर ने कीर्ति की चाकू घोंपकर कि हत्या

साउथ दिल्ली में एक घटना सामने आयी है जो की भोगल इलाके में घटित हुई है। इस इलाके में 26 जुलाई को 25 वर्षीय मोहम्मद मुनासिर ने एक 20 से 21 साल की लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। शाम करीब 7.30 बजे भरे बाजार में मुनासिर ने कीर्ती की छाती, गर्दन, और पेट पर कई वार किए।

घटना के बाद वहां उपस्थित लोगो ने मुनासिर को पुलिस के हवाले कर दिया। लोगो ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन उसके बावजूद भी मुनासिर रुका नहीं और कीर्ति पर वार करता रहा।

वहां मौजूद लोगो ने बताया कि लड़की लगभग 7:30 बजे भोगल मार्केट से होते हुए मथुरा रोड की तरफ जा रही थी कि तभी उसके पीछे आरोपित आया और धक्का देकर उसे ज़मीन पर गिरा दिया। फिर उसने लड़की की छाती, गर्दन, पेट पर चाकू घोंपने लगा।

वहाँ उपस्थित राहगीरों और दुकानदारों ने उसे रोकने का प्रयत्न भी किया लेकिन हाथ में चाकू लेकर मुनासिर उन्हें डराने लगा। जब वह वहाँ से भागने लगा तो लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। साथ ही उसकी पिटाई भी की। इधर लड़की को तुरंत ऑटोरिक्शा में बैठाकर एम्स अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया परन्तु पुलिस वालों ने लड़की को मृत बताया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोगल में कीर्ती अपने भाई के साथ एक किराए के घर में रहती थी और वह नैनी का कार्य करती थी। उसके माता-पिता तुगलकाबाद के निवासी है। कीर्ति जब अपने भाई के साथ सराय काले खाँ में रहा करती थी मुनासिर ने तब उसे देखा था और तभी से वो उसका पीछा करने लगा। लोगो ने बताया है की मुनासिर ने कीर्ति को प्रोपोज किया था पर कीर्ति ने उसे इंकार कर दिया था।

पुलिस ने हमले के दौरान इस्तेमाल हुए चाकू को जप्त कर लिया है। साथ ही मुनासिर पर हत्या के आरोप में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला भी दर्ज किया है।

Loading...