लोक सभा चुनाव के लिए पीएम मोदी बंगाल में कई चुनावी जनसभा कर चुके है। एक बार फिर से आज पीएम मोदी ने बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिला केे नारायणपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि पश्चिम बंगाल में षड़यंत्र रचा जाता है जिसमे ग़रीबों को उभरने नहीं दिया जाता और उन्हें गरीब ही बनाये रखा जाता है।

बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले भी उत्तर बंगाल में दो रैलियां की थी और साथ ही कोलकाता में एक रैली की थी। शनिवार को उन्होंने दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में भी एक सभा को संबोधित किया। इस सभा के शुरू होने के एक दिन पहले यानि शुक्रवार को ही बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियों का पूरा निरीक्षण किया।

विजयवर्गीय ने मीडिया को बताया कि बीजेपी की राज्य में 42 सीटों में से 30 सीटें जीतने के पूरे आसार है। जानकारी दे दें कि आगामी 23 अप्रैल को बालुरघाट संसदीय क्षेत्र के तीसरे चरण में मतदान होने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी शुकांत मजूमदार के लिए चुनावी जनसभा को बुनियादपुर के नारायणपुर इलाके में संबोधित करेंगे।

मोदी जी के लिए सभा के प्रांगण में हेलिकॉप्टर उतारने के लिए अस्थायी रूप से हेलीपैड का निर्माण भी करवाया गया है। साथ ही पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए विशेष इंतज़ाम भी किये गए है। इतना ही नहीं जनता के लिए भी कई डिजिटल स्क्रीन की व्यवस्था की गयी है ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो।

बता दे कि दक्षिण दिनाजपुर में पिछले 4 दशकों में यह पहली बार हो रहा है कि कोई प्रधानमंत्री सभा करने जा रहा है।  इसके लिए पूरे क्षेत्र के लोग भी उत्साहित हैं।