एक 6 साल की बच्ची का मामला सामने आया है नोएडा के सोरखा गाँव में  मदरसे के मौलाना ने  एक 6 साल की बच्ची को बेल्ट से पीटा । बच्ची के पेरेंट्स ने  मौलाना के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। यह मामला कुछ ऐसा है की 6 साल की बच्ची अरबी शब्द ठीक से नहीं पढ़ पा रही थी जिस पर मौलाना ने उसे इस तरह बेल्ट से पीटा की बच्ची बेहोश हो गयी।

बच्ची के पिता ने बताया की मदरसे में उनकी दो बेटियाँ पढ़ती हैं। मदरसे से वह अपनी दोनों बेटियों को हर 14वें दिन दो दिन के लिए ही घर लाते थे। और जब 4 मई को उनकी पत्नी ने अपनी छोटी बच्ची को नहलाया तो उन्होंने उसके शरीर पर निशान देखे । इसके बाद बेटियों से पूछने पर उन्हें पूरा किस्सा पता चला ।

बच्ची के परिवार ने बताया की मौलाना ने बच्ची को उस वक्त बेल्ट से पीटा जब वह अरबी शब्द को ठीक से नहीं पढ़ पा रही थी। बच्ची 2 घंटों तक बेहोश रही। पीड़ित बच्ची की बड़ी बहन ने बताया कि यह घटना पहली घटना नहीं है । मौलाना इससे पहले भी सवालों के जबाब नहीं दे पाने पर बेल्ट से पीटते थे और उनकी उंगलियों को मोड़ देते थे । ऐसा वह मदरसे में पढ़ने बारे हर बच्चे के साथ करते थे।

इस घटना का विरोध करने के लिए जब बच्ची के माता पिता मदरसे में गए तो उन्हे वह  से भगा दिया गया। इसके बाद100 नंबर पर परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।  जैसे ही पुलिस वहां पहुंची मौलाना वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-49 पुलिसचौकी के एसएचओ अजय कुमार अग्रवाल ने बताया की मौलाना नवाब हुसैन के खिलाफ मार पिटाई का केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही इस पुरे प्रकरण में पुलिस ने आईपीसी की सेक्शन 323, 504 के अनुसार केस दायर करके जाँच भी शुरू की है।