अंजना ओम कश्यप आजतक की सबसे लोकप्रिय महिला एंकर हैं। वे देश की पत्रकारिता के ऊँचे मुकाम पर हैं। वे अक्सर टीवी डिबेट में एक्टरिंग करती हुई नजर आ जाती हैं। कई लोग उनकी रिपोर्टिंग और पत्रकारिता की प्रशंसा करते हैं, तो कुछ लोग उनकी आलोचना करने से भी नही चूकते। उन पर सत्ता पक्ष का समर्थन करने का आरोप लगता रहा है। अपने चैनल पर हिन्दू-मुस्लिम बहस कराने के लिए भी अंजना ओम कश्यप पर लोगों के द्वारा आलोचना की जाती है। लेकिन इन सब के बावजूद उन्होंने अपने काम से अपना ध्यान भटकने नही दिया, और यही कारण है वे आज रिपोर्टिंग के मामले में नं 1 हैं।

बिहार में चमकी बुखार को लेकर भी उन्हें लोगों ने चारों तरफ से आलोचनाओं से घेरने की कोशिश की थी। तमाम आलोचनाओं के बीच उनकी रिपोर्टिंग अभी भी धारदार बनी हुई है। उनके सोशल मीडिया पर भी लाखों की संख्या में फैंस हैं।

अक्सर उनके टीवी की बहसों में हिस्सा लेने वाले मौलाना साजिद रशीदी अंजना ओम कश्यप के बारे कुछ साल पहले एक ऐसा ट्वीट किया था जिसे पढ़कर हर कोई हैरान हो गया था। यह ट्वीट आजकल एक बार फिर से वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि मैडम आप जैसा एंकर किसी टीवी चैनल में नही है, आप बोलती हो तो आपसे नज़रें नही हटती हैं। खुदादाद सलाहियत आप में है।

मौलाना के इस ट्वीट के फिर वायरल होने के बाद लोगों ने ट्विटर पर उसे आड़े हाथों लिया। अशरफ हुसैन नाम के एक शख्स ने तंज कसते हुए लिखा - “वाह! इस  मौलाना की नज़रे नही हटती हैं अंजना ओम कश्यप से।”

एक ट्विटर यूजर ने मौलाना को झूठा बताते हुए लिखा कि ये हिंदी भी ढंग से नही लिख सकता। उसे कॉउंसिल की इमाम की पोस्ट से हटा देना चाहिए।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने मौलाना को ठरकी कहते हुए लिखा - “ठरकी मौलाना ख़ुदा का खौफ कर।”  

इस तरह का ट्वीट करने के कारण मौलाना की खूब किरकिरी हो रही है। कई लोग मौलाना को अपशब्द भी बोल रहे हैं।