ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पूरी तरह से ख़त्म होने की कगार पर पहुंच रही है। अब सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के विधायक विल्सन चांपरामैरी भी बीजेपी में शामिल हो गए है साथ ही दक्षिण दिनाजपुर की एक स्थानीय इकाई की अध्यक्ष सहित कई अन्य पार्टी नेता भी बीजेपी में आ गए है।

बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, पार्टी महासचिव, पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष आदि नेता राज्य के साथ भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में विल्सन चांपरामैरी बीजेपी में शामिल हो गए है।

ग़ौरतलब है की लोकसभा चुनावों में बीजेपी को पश्चिम बंगाल में बड़ी जीत हासिल हुई थी।  जीत के बाद से ही पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायकों एवं नेताओं द्वारा अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी को ज्वाइन करने वालों की लाइन लग गई है। यह सिलसिला अभी तक जारी है। इस बदलाव में सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के 1 विधायक समेत 12 पार्षद भी बीजेपी में आये है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ही ममता बनर्जी और बीजेपी के बीच जंग चल रही है। चुनावों के दौरान ही पीएम मोदी ने एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा था कि चुनाव प्रमाणों के बाद ही बीजेपी में 40 विधायक शामिल हो जायेंगे जो कि अब हो रहा है। पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि लगातार ये सारे विधायक उनके संपर्क में हैं। इतना ही नहीं बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी कहा था कि टीएमसी विधायक किश्तों में बीजेपी में आएंगे। उनका यह बयान अब सही साबित हो रहा है। ममता को इससे बड़ा और क्या झटका लग सकता है।