बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से बायोपिक फिल्म्स बनने का ट्रेंड चल रहा है। बता दें की मधुर भंडारकर रियल लाइफ स्‍टोरीज पर फिल्‍में बनाने के लिए जाने जाते है। चाहे वे फैशन, हीरोइन, पेज-3 हो या ट्रैफिक सिग्नल। उनकी हर एक फिल्म की कहानी ज़बरदस्त होती है। खबर आयी है मधुर भंडारकर अब बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों को लेकर एक मूवी बनाने का प्लान कर रहे है। यह बायोपिक से थोड़ी हटकर फिल्म होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक मधुर भंडारकर फ़िलहाल एक नयी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है। कहा जा रहा है इसकी कहानी बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर बेस्ड होगी। जैसे- गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्ना। फ़िलहाल अभी फिल्म का टाइटल “बॉलीवुड वाइव्स” बताया जा रहा है, पर अभी कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है।

जब मधुर भंडारकर से इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की गई तो उनके प्रवक्ता ने कहा कि मधुर ने सिर्फ टाइटल रजिस्टर कराया है। लेकिन अभी इसे आगे लेकर जाने का कोई प्लान नहीं है। वही दूसरी तरफ मधुर भंडारकर बॉलीवुड के किंग खान को लेकर एक फिल्म बनाने का सोच रहे है। ये फिल्म इंस्पेक्टर गालिब की जिंदगी पर निर्धारित होगी। लेकिन फिल्म के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

मधुर भंडारकर की आख़िरी फिल्म “इंदु सरकार” थी। जिसमे इमरजेंसी का दौर दिखाया गया था। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी। पर कई लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की थी। इसके अलावा बीच में ऐसी भी खबरें आई थी की मधुर भंडारकर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर पर भी फिल्म बना सकते हैं।  इसके लिए उन्होंने तैमूर नाम को भी रजिस्टर करवा लिया है।