आजकल लव जिहाद के मामले कुछ ज्यादा सामने आने लगे है। हाल ही में इस तरह का एक वाक्या कोयंबटूर में सामने आया है। कोयंबटूर के श्री नारायण गुरु कॉलेज की बी. कॉम के प्रथम वर्ष की छात्रा ने 25 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के बाद छात्रा के पिता ने हिंदू मुन्नानी कार्यकर्ता और अधिवक्ता, श्रीधर मूर्ति के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगाया की ‘एक मुस्लिम युवक जफर द्वारा छात्रा को प्यार करने एवं धर्मांतरण करने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था।’

अधिवक्ता श्रीधर मूर्ति के अनुसार छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसे पुलिस ने छिपा दिया। उस नोट में छात्रा ने लिखा था कि जफर उसके घर पर 30 मिनिट तक के लिए था और उसे धर्मांतरण के लिए प्रताड़ित कर रहा था साथ ही उसे वह धमकी दे रहा था कि अगर तूने ऐसा नहीं किया तो उसका परिवार शहर में सुरक्षित नहीं रह पाएगा। इतना सब कुछ होने के बाद मानसिक तौर पर प्रताड़ित होकर छात्रा ने आत्महत्या का फैसला लिया।

अश्विनी को उसके कमरे में फांसी पर लटक जाने के बाद, गंगाधरन ने उसे बचाने की उम्मीद में अस्पताल पहुंचाया। जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया था। गंगाधरन ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने जांच प्रारम्भ कर सबूत जुटाए। उस समय पुलिस ने इस घटना के बारे में कोई सवाल नहीं पूछा और गंगाधरन को अगली सुबह पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा गया।

जब गंगाधरन अगली सुबह स्टेशन पहुंचे, तो एफआईआर पहले से ही तमिल में लिखी जा चुकी थी। बता दें की केरल के मूल निवासी गंगाधरन को न तो तमिल पढ़ना आता था और न ही लिखना फिर भी उसे एफआईआर पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया ताकि वह शव को वापस लेकर अपने घर थानास्सेरी, कन्नूर जा सके।

इसकी शिकायत कुनियामुथुर पुलिस स्टेशन में की गई थी। गंगाधरन ने आरोप लगाया कि अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है और मेरी बेटी की हत्या कर जफर खुले आम घूम रहा हैं। इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने लव जिहाद ’मामले में तत्काल कार्रवाई करने का फैसला किया।

इसके अलावा गंगाधरन ने यह भी आरोप लगाया है कि जफर पांच सदस्यीय मुस्लिम गिरोह का हिस्सा है जो लड़कियों को लव जिहाद के लिए हिंदू लड़कियों को फंसा रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने से डरती है क्योंकि वे मुस्लिम समुदाय से हैं।

हालांकि, पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि इस मामले में कोई धार्मिक एंगल नहीं था और उन्होंने दावा किया है कि आत्महत्या प्रेम विवाद के कारण हुई थी।