कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में आते हैं। कमाल राशिद खान पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में KRK के नाम से मशहूर है। KRK अक्सर अपने बयानों, फिल्म रिव्यु और अन्तरंगी ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहते है। अब हाल ही में कमाल राशिद खान ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने मुस्लिम लड़कियों की नागरिकता को लेकर सवाल उठाया है।

दरअसल कमाल राशिद खान ने 28 जुलाई को कलकत्ता में रहने वाली एक लड़की की पाकिस्तान नागरिक के साथ शादी करने पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने ट्वीट करते हुआ लिखा की - “आज कलकत्ता की एक और मुस्लिम लड़की की शादी एक पाकिस्तानी व्यक्ति के साथ हुई। मुझे बहुत दुख होता है जब मैं देखता हूँ की 80% भारतीय मुस्लिम लड़कियाँ पाकिस्तानी पुरुषों के साथ शादी करने के सपने देखती है। इस लिहाज से हम भारतीय मुसलमान भारत से ज्यादा पाकिस्तान को प्यार करते हैं तो ऐसे में #RSS #BJP को हमें देशद्रोही मानने का दोष हम कैसे दे सकते हैं।”

कमाल के इस विवादित ट्वीट के बाद से कुछ मुस्लिम यूजर काफी भड़क उठे। यूजर ने कमाल के इस ट्वीट पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया। इस ट्वीट पर Omer नाम के एक यूजर ने लिखा है की मैं एक पाकिस्तानी आदमी हूं और मैं Kamaalrkhan की बेटी से शादी करना चाहता हूँ। मुझे दुख नहीं हुआ प्लीज KRK मुझे अपने दामाद के रूप में स्वीकार करें।