बीती रात कौन बनेगा करोड़पति खबरों में बना है वह भी इसलिए क्योंकि शो में एक सवाल ऐसा पूछा गया जिसकी वजह से शो को बायकॉट करने की मांग हो रही हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही के एपिसोड में मुगल बादशाह औरंगजेब से जुड़ा सवाल किया।  

वह सवाल था- इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? जिसके ऑप्शन थे- महाराणा प्रताप, राणा सांगा, महाराजा रंजीत सिंह और शिवाजी।  शो में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम केवल शिवाजी के नाम से मेंशन था ।  जिसके चलते लोग नाराज हो गए। लोगों का कहना है कि शो में छत्रपति शिवाजी महाराज का अनादर किया गया है। अब सोशल मीडिया पर लोग शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे है साथ ही लोग सोनी टीवी से माफी की भी मांग कर रहे है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि- मुगल अटैकर को 'सम्राट' और छत्रपति शिवाजी महाराज को केवल शिवाजी, ये कैसे? बहुत ही निराशाजनक है. शर्म करो।एक

यूजर ने लिखा- छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम को आदर के साथ न लेना क्या ये सही है? वीर योद्धा का अपमान करना कितना शर्मनाक खुद से पूछ कर देखिए. हम सोते रहते है और इस तरह के वाक्य बढ़ते रहते है. जागो हिन्दू जागो हिन्दू धर्म के लिए, हिन्दू राष्ट्र के लिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि - केबीसी की तरफ से उठाया गया निराशाजनक कदम. क्रूर शासक को ये लोग सम्राट कह रहे हैं और वो ग्रेट किंग जो देश के लिए लड़ा उसे सिर्फ शिवाजी। छत्रपति शिवाजी के लिए कोई रिस्पेक्ट ही नहीं है। ये शर्मनाक है।