आज सुबह इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्र. 3 में गंजी कम्पाउंड स्थित एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की एक टीम पहुंची थी। इसके कुछ ही देर बाद मौके पर क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय भी पहुंचे। इस दौरान विधायक और निगम अधिकारियों के बीच जमकर बहस हुई और मारपीट की नौबत आ गई थी। इस बीच विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से जमकर पीटा और कार्यकर्ताओं ने निगम की गाड़ी एवं मकान तोड़ने आयी पोकलेन दोनों के कांच फोड़ दिए है।

जब न्यूज़24 के एंकर ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से इस बारे में चर्चा की तो उन्होंने न्यूज़ एंकर से अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हुए कहा “आप जज है क्या ?आप जजमेंट कर रहे है क्या? आप ऐसे फैसला नहीं कर सकते है, आप कौन हो? आपकी औकात क्या है।” इतना कह कर कैलाश विजयवर्गीय ने फ़ोन को कट कर दिया।

विधायक द्वारा निगम अधिकारी को बैट से मारते हुए वीडियो के वायरल होने के कुछ ही देर बाद आकाश विजयवर्गीय ने प्रेस को बताया कि उन्होंने क्यों उस अधिकारी को बैट से मारा। आकाश विजयवर्गीय ने इस घटना के बाद  मीडिया के सामने बताया कि “निगम के अधिकारी बिना किसी महिला अधिकारी व बिना किसी महिला पुलिस के वहां पहुंचे थे और उनसे जब इस बारे में पूछा तो उनका जवाब संतुष्टि जनक नहीं था। इसके बाद मैंने उनसे 10 मिनट में यहाँ से चले जाने की चेतावनी भी दी थी परन्तु वे नहीं माने और मुझे यह सब करना पड़ा।”

इस पूरे मामले में इंदौर पुलिस ने विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ निगम अधिकारियों को मारने के आरोप में FIR दर्ज कर ली है।